नए साल पर बस फोन घुमाइए, शराब हाजिर!

रूड़की में नए साल के स्वागत की तैयारियों का असर शराब पर भी दिखाई दे रहा है। इस दिन खूब बिक्री की संभावना को देखते हुए शराब तस्कर बड़े पैमाने पर स्टॉक जमा कर रहे हैं।

हरियाणा की ग्रीन लेबल और अन्य ब्रांड सस्ती होने से यहां पर काफी डिमांड है। जिसे देखते हुए तस्करों ने नए साल पर होम डिलीवरी की योजना है। तस्करों के गुर्गो के माध्यम से शराब का नेटवर्क संचालित होगा।

खूब चलती है शराब
नए साल पर शराब के शौकीनों के लिए नाच गाने के साथ जाम न हो तो जश्न फीका माना जाता है। नए साल पर शहर और देहात में छोटी-छोटी पार्टिया आयोजित होती हैं।

नए साल पर होने वाली इन पार्टियों में शराब की डिमांड बढ़ जाती है। जिसे देखते हुए तस्करों ने हरियाणा ब्रांड की शराब का स्टॉक शुरु कर दिया है। देहात के संपर्क मार्गों से हरियाणा की ग्रीन लेबल, मैकडोबल, बीपी आदि ब्रांड की सस्ती शराब लाई जा रही है।

होम डिलीवरी भी होगी
शराब सस्ती होने के चलते इसकी शहर और देहात में खूब खपत है। नए साल पर तस्करी की शराब की होम डिलवरी की भी तैयारी है। सूत्रों की माने तो माफिया के गुर्गे एक फोन पर शराब की डिलीवरी मनचाहे स्थान पर पहुंचाएगे।

वहीं पुलिस और आबकारी विभाग की टीम के तस्करी और स्टॉक किए गए माल को पकड़ने के लिए अभी तक कोई योजना नहीं बनाई गई है।

क्या कहते हैं अ‌धिकारी
शराब तस्करों के संभावित ठिकानों पर पुलिस की ओर से शीघ्र ही छापेमारी की जाएगी। इसके लिए शहर ओर देहात में पुलिस की टीम गठित की जा रही है।

Related posts